कंगना रनौत के ‘लॉकअप’ शो का दूसरा सीजन 5 अक्टूबर से ओटीटी पर होगा शुरू, 9 कंटेस्टेंट्स के नाम आए सामने

Authored By: अंशु सिंह (वरिष्ठ लेखिका और पत्रकार)

Published On: Sunday, August 25, 2024

Updated On: Saturday, August 24, 2024

Kangana Ranaut Lockup 2 Show

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Bollywood Actress Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी'(Emergency) को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच, कंगना के शो 'लॉकअप-2'(Lockup-2) को लेकर लगातार नए अपडेट्स आ रहे हैं। अब शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कंगना का मशहूर एवं विवादित रियलिटी शो 'लॉकअप-2' जल्द ही ओटीटी पर आएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह शो 5 अक्टूबर को टीवी पर आएगा। इसी बीच अब शो के 9 कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ गए हैं।

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Comedian Krishna Abhishek) नजर आएंगे दूसरे सीजन में

कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ का पहला सीजन काफी लोकप्रिय हुआ था। शो के पहले सीज़न में पूनम पांडे, करणवीर बोहरा, मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा जैसे सितारे शामिल थे। लेकिन विजेता की ट्रॉफी मुनव्वर ने जीती थी। इसके बाद मुनव्वर ने ‘बिग बॉस सीजन-17’ की ट्रॉफी भी अपने नाम की थी और वे काफी चर्चा में रहे थे। इसी बीच अब ‘लॉकअप-2’ के संभावित प्रतियोगियों के नाम सामने आ गए हैं। इस सूची में कॉमेडियन अभिनेता कृष्णा अभिषेक, ‘बिग बॉस ओटीटी-2’ फेम पुनीत, दीपिका आर्य, डॉली चायवाला, ‘बिग बॉस ओटीटी-3’ प्रतियोगी शिवानी कुमारी, मैक्सटर्न, एमीवे बंटे, ‘बिग बॉस-16’ की अभिनेत्री सौंदर्या शर्मा और उमर रियाज भी शामिल हैं। पुनीत सुपरस्टार कथित रूप से अपने सनकी स्वभाव के कारण कुछ ही दिनों में बिग बॉस से बाहर हो गए थे।

सलमान के बिग बॉस-18 से होगी टक्कर

lockup 2 and big boss 18

‘लॉकअप-2’ के साथ ही सलमान खान के शो ‘बिग बॉस-18’ की भी चर्चा हो रही है। इस शो में हिस्सा लेने के लिए कई नाम सामने आ चुके हैं। ऐसे में ‘लॉकअप-2’ और ‘बिग बॉस-18’ के बीच टकराव की भी खबरें आ रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, कंगना रनौत का शो 5 अक्टूबर को ओटीटी पर आएगा, तो सलमान का ‘बिग बॉस-18’ भी इसी दिन टीवी और ओटीटी पर आएगा। फिलहाल फैंस दोनों शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जैसा कि सभी जानते हैं कि सलमान खान के शो बिग बॉस का अपना एक बड़ा फैन बेस है। बिग बॉस के अब तक 17 सीजन हो चुके हैं। वहीं, कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ का पहला सीजन 2022 में दर्शकों के सामने आया था। कंगना के शो को खूब प्यार मिला था।

(हिन्दुस्तान समाचार के इनपुट्स के साथ)

पिछले बीस वर्षों से दैनिक जागरण सहित विभिन्न राष्ट्रीय समाचार माध्यमों से नियमित और सक्रिय जुड़ाव व प्रेरक लेखन।

Leave A Comment

यह भी पढ़ें

Email marketing icon with envelope and graph symbolizing growth

news via inbox

समाचार जगत की हर खबर, सीधे आपके इनबॉक्स में - आज ही हमारे न्यूजलेटर को सब्सक्राइब करें।

सम्बंधित खबरें